Top very sad whatsapp status 2019 in hindi


Hello , friends, इस आर्टिकल में 50 top sad whatsapp status दिया गया है। कृपया आप इन status को पढ़ें और बताएं कि कैसा है। और अगर आपके पास भी कोई स्टेटस , शायरी , चुटकुले इत्यादि कुछ भी हो तो कमेंट में लिख दें , मैं अपनी वेबसाइट पर डाल दूंगा। और अगर आप images में अगर कोई शायरी या sad status लिखते हैं तो भी मैं इस वेबसाइट पर डाल दूंगा। धन्यवाद।।
Sad whatsapp status in hindi love sad whatsapp status in hindi lokesh trix
Very sad love WhatsApp status

1. 
#जिंदगी रही तो सिर्फ याद तुम्हे ही करेंगे, जिस दिन याद न करें तो समझना हम #मर गये।


2.
तुम मेरी #ज़िंदगी की वो #ख़ुसी हो जिसे मैने अपनी हर #दुआ मे मांगा है

3. जितनी #भीड़ बढ़ रही है इस जहां में, लोग उतने ही #अकेले होते जा रहे हैं।

4.
मेरी #जिंदगी में रहोगे तुम #उम्र भर, चाहे प्यार बन कर चाहे #दर्द बन कर।

5. 
बहुत जल्दी सीख लेता हूँ #जिंदगी का #सबक, 

गरीब बच्चा हूँ बात-बात पर #जिद नहीं करता😥😥

6. कौन #खरीदेगा अब #हीरो के दाम में तुम्हारे #आँसु , 
वो जो #दर्द का सौदागर था, #मोहब्बत छोड़ दी उसने..

7. 
नाम तेरा ऐसे #लिख चुके है अपने #वजूद पर, कि तेरे #नाम का भी कोई मिल जाए….तो भी दिल #धड़क जाता है.

8.
मुझको #छोड़ने की बजह तो बता जाते,
तुम मुझसे #बेज़ार थे या हम जैसे हज़ार थे।

9. 
कौन कहता है #नेचर और #सिग्नेचर कभी नही बदलतें हैं,
अगर हाथ पर #चोट लगे तो सिग्नेचर बदल जाता है, 
और चोट अगर #दिल पर हो तो नेचर बदल जाता है ।

10. 
एक बात #हमेशा याद रखना दुनिया में तुम्हे मेरे जैसे #बहुत मिलेंगे,
लेकिन उनमे तुम्हे #हम नही मिलेंगे।
#SadWhatsappStatusInHindi sad WhatsApp status in #hindi lokeshtrix.com
Sad whatsapp status in hindi

11. 
ये एक तरफा #प्यार भी बहुत अज़ीब होता है, 
हमेशा #डर लगा रहता है की कोई उन्हें हम से #चुरा न ले।

12.
जब #रिश्ता नया होता है तो लोग बात करने के #बहाने ढूंढते हैं, लेकिन जब वही रिश्ता #पुराना हो जाता है न तो लोग दूर जाने के #बहाने ढूंढते हैं।

13.
औरत अगर #रिश्ता निभाना चाहे तो #झोपड़ी में भी खुश रहती है, लेकिन औरत रिश्ता न निभाना चाहे तो #महलों को भी ठुकरा देती है।

14. 
इतना #दर्द तो मौत भी नही देती, जितनी #दर्द तेरी #ख़ामोशी दे रही है।

15. 
हंसकर #कबूल क्या करली सजाएं हमने, हम पर #इल्जाम लगाने का #दस्तूर बना दिया इस जमाने ने।

16. 
तेरे बाद हमारा हम दर्द कौन बनेगा, हमने तो सब छोड़ दिया तुझे पाने की #जिद्द में।

17.
न रहा करो #उदास किसी वेबफा की याद में, वो खुश है अपनी दुनिया में तुम्हारी दुनिया #उजाड़ के।

18.
टूटे हुए दिल भी #धड़कतें हैं उम्र भर, चाहें किसी की याद में चाहे किसी की #फरियाद में।

19. 
हम अब कैसे करें तेरे #प्यार को खुद के काबिल जब हम #आदतें बदलतें हैं, तुम अपनी #शर्तें बदल देते हो।

20.
हमने तो वो #खोया जो कभी हमारा था ही नही,
लेकिन तूने वो #खोया जो कभी सिर्फ #तेरा था।
#Top sad Whatsapp status in #Hindi #sadWhatsappStatusInHindi lokeshtrix
Top very sad whatsapp status in hindi


21.

 मेरी आँखों में #आँसू नहीं, बस कुछ “नमी” है, वजह तू नहीं, तेरी ये “कमी” है!!

22.


लोग कहते है की #इश्क़ एक बार होता हैं लेकिन में जब भी उसे देखता हूँ मुझे इश्क़ हर #बार होता है!!


23.

कमाल का #जिगर रखते है कुछ लोग, दर्द #पढ़ते है और #आह तक नहीं करते!!

24.

वो #अक्सर मुझसे पूछा करती थी, तुम मुझे कभी #छोड़ कर तो नहीं जाओगे, काश मैंने भी पूछ लिया होता!!

25.

दिल #तोड़ कर जाने वाले सुन , मुझे तुझसे #मोहब्बत आज भी है,,
तुझे मेरी #ज़रूरत नहीं तो क्या, मुझे तेरी #ज़रूरत आज भी है।।

26.

पता था मुझे की, लोग #बदल जाते है, पता नहीं था की, तुम भी बदल जाओगे!!

27.

कोई नही आऐगा मेरी #जिदंगी मे तुम्हारे सिवा, एक मौत ही है जिसका मैं #वादा नही करता!!

28.

यह माना की तुम्हारी नज़र में कुछ भी नही है हम,
अरे ज़रा जाकर उनसे पूछो जिन्हे #हासिल नही है हम!!

29.

#लिखना था की #खुश हूँ तेरे बिना पर, #आंसू ही गिर पड़े #आँखों से लिखने से पहले!!

30.

ऐ दिल थोड़ी सी #हिम्मत करना यार, दोनों मिल कर उसे #भूल जाते है.!!


#SadwhatsappStatus2019InHindiLKGyan sad whatsapp status in hindi 2019 lokeshtrix
Sad whatsapp status 2019 in hindi

31.

इक #उम्र बीत गयी पर ये समझ नहीं आया जिनसे #मोहब्बत होती है वो क़दर #क्यों नहीं करते 😟💔😢 

32.

सबका दिल रखते -रखते मेरा ही दिल #टूट गया 💔 💔

33.

तुम्हें अपनी #गलती कैसे कहूँ तुम तो वो सबक हो जो मुझे #प्यार में मिला 😟💔😢 

34.

दिखावा करने से #मोहब्बत नहीं बढ़ती, मोहब्बत तो वो भी करते है जो #इज़हार नहीं करते 💔😢 

35.

#अँधेरा था #ज़िन्दगी में और कुछ ख़ास नहीं, जिसे हमने #उजाला समझा उसे मेरा #एहसास ही नहीं 😟💔😢

36.

जैसे फूल से #खुशबू आती है.. सूरज से #रोशनी आती है.. वैसे ही मेरी हर सास के बाद तेरी #याद आती है..!

37.

किसी को चा#ह कर ना पाना #दर्द देता है, लेकिन पाकर खो देना जिँदगी #तबाह कर जाता है…..!

38.
 ए #मुसीबत जरा सोच के आ मेरे करीब कही मेरी #माँ की दुवा तेरे लिए #मुसीबत ना बन जाये।

39.

बस #इतना ही चाहिये तुजसे ऐ जिंदगी…कि #जम़ीन पर बैठूँ तो लोग उसे मेरा #बडप्पन कहें, #औकात नहीं।

40.

दिल भी कितना #पागल है…हमेशा उसी की #फिकर मे डुबा रहता है, जो इसका #होता ही नही है.
SadWhatsappStatusInHindi2019 Top sad whatsapp status in hindilokeshtrix.com
Sad whatsapp status 2019 in hindi

41.

बेशक #खूबसूरत तो वो आज भी है,लेकिन चेहरे पर वो #मुस्कान नहीं,जो #हम लाया करते थे…!

42.

दिल से #खेलना तो हमे भी आता है… लेकिन जिस #खेल मे खिलौना टुट जाए वो खेल हमे #पसंद नही..

43.

हमें तो #कब से पता था कि तुम #बेवफा हो बस तुझसे प्यार करते रहे कि शायद तुम्हारी #फितरत बदल जाये।

44.

#प्यार करना हर किसी के बस की #बात नहीं …. #जिगर चाहिए अपनी ही खुशियां #बर्बाद करने के लिए।

45.
#मोहब्बत होने में कुछ लम्हे लगते है .. पूरी उम्र लग जाती है उसे #भुलाने में …

46.
जिंदगी की राहों में #मुस्कराते रहो हमेशा, क्योंकि #उदास दिलों को #हमदर्द तो मिलते हैं, #हमसफ़र नहीं.

47.
तेरे‬ सिवा कौन ‎#समा‬ सकता है ‎मेरे‬ दिल में……‪रूह‬ भी #गिरवी रख दी है मैंने तेरी‬ चाहत में !!

48.
बड़ी #हिम्मत दी उसकी #जुदाई ने ना अब किसी को #खोने का #दुःख ना किसी को #पाने की चाह।

49.
हुस्न वाले जब #तोड़ते हैं दिल किसी का,बड़ी #सादगी से कहते है #मजबूर थे हम….

50.
कल तक सिर्फ़ एक #अजनबी थे तुम, आज #दिल की एक एक #धड़कन पर #हुकूमत है तुम्हारी…!



अगर आपको पसंद आती है तो अपने दोस्तों के साथ ज़रूर शेयर करें । और नीचे comment कर के बताएं । अगर आपके पास भी कोई शायरी, चुटकुले, स्टेटस इत्यादि, हो तो नीचे कमेंट करें।