हल्लो दोस्तों,  आपलोग का इस वेबसाइट पर बहुत बहुत स्वागत है. हाल ही में google ने एक अप्प लांच किया है , google TEZ एक ऐसा ऑनलाइन पोर्टल है जिससे आप किसी को भी पैसे TRANSFER कर सकते हैं और वो भी पूरा SECURE और बहुत ही आसानी से. अपने बैंक ACCOUNT से किसी के भी बैंक account में पैसे ट्रान्सफर किया जा सकता है. इससे आप 1 RS से 10,000 तक किसी भी account में पैसे सीधे ट्रान्सफर कर सकते हैं. मैं इस पोस्ट में ये बताने वाला हूँ की, google TEZ क्या है और इससे कैसे पैसे EARN करें. हो सकता है की कुछ CHANGES हो इस APP में पुराने APP के मुकाबले में, क्योंकि इसका न्यू VERSION भी आएगा.
तो चलिए बात करते हैं की google TEZ क्या है, और google TEZ से पैसे कैसे कमायें.
Google tez kya hai google tez se paise transfer kaise karen. Lk gyan


इसे भी पढें:

  • Youtube चैनल बनाकर ओर video अपलोड कर पैसे कैसे कमाएँ।
  • Blog क्या है ? और blog से पैसे कैसे कमाएँ।
इस APP को आप PLAY STORE से download कर सकते हैं. या तो आप इस लिंक पर क्लिक करके भी डायरेक्ट download कर सकते हैं.
APP को download करने के बाद आपको इसमें बैंक account  add करना है, बैंक account add करने के लिए आपका बैंक account में रजिस्टर मोबाइल नंबर लिया जायेगा, और आपके पास ATM/DEBIT कार्ड होना ज़रूरी है, google TEZ APP को SETUP करते समय आपसे ये सब लिया जायेगा.
SETUP करने के बाद आपका account नंबर इसमें लिंक हो जायेगा. मतलब कनेक्ट हो जायेगा.
अब चलिए बात करते हैं की google TEZ से पैसे कैसे कमायें.
google TEZ APP से पैसे कमाने के लिए आपको इस APP में एक OPTION "OFFERS" पर क्लिक करना होगा. जब आप OFFERS पर क्लिक करेंगे तो आपको वहां REFFER LINK दिया जायेगा, आपको उस लिंक को कॉपी करके अपने दोस्तों या रिलेटिव को सेंड करना है 
जब कोई भी आपके लिंक से इस अप्प को download करेगा और वो अपनी फर्स्ट पेमेंट करेगा तो आपको 149 RS. आपके account  में मिलेंगे. 

  • Youtube पर तेजी से views कैसे बढ़ाएं, 5 killer tips
  • अपने फ़ोन का home screen password भूल जाने के बाद क्या करें।
SHORT TRICKS UNLIMITED EARNS :-
 सबसे पहले आप किसी भी REFFER LINK  से APP download करो और बैंक account नंबर add करो. उसके बाद 1 RS. का ट्रान्सफर करें, फिर आप जिसके लिंक से download किये होंगे उनको 149RS मिल जायेंगे.


तो उम्मीद करता हूँ ये पोस्ट आपको पसंद आई होगी अगर कोई भी मन में सवाल हो तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं.